कार पर खोली पान की दुकान, लगाई गजब की जुगाड़, फोटो हो रही वायरल

कार पर खोली पान की दुकान, लगाई गजब की जुगाड़, फोटो हो रही वायरल
  • IPS अधिकारी ने शेयर की तस्वीर
  • लोगों ने किया फोटो पर रिएक्ट

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दुनिया में जुगाड़ एक ऐसी चीज है जो किसी भी काम को इस तरह से बना देती है कि लोग देखकर हैरान रह जाएं। बड़े से बड़े इंजीनियर भी जुगाड़ के सामने फीके पड़ जाते हैं। जुगाड़ वाले काम ऐसे होते हैं जो लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींचते है। कुछ काम जुगाड़ मे ऐसे भी हो जाते है जो बड़े काम के होते हैं। दुनिया में जुगाड़ू लोगो की कमी नहीं है, ऐसी ही एक जुगाड़ की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लखनऊ के एक यूवक ने मारूति 800 कार की छत पर अपनी पान की दुकान खोल ली। यह तस्वीर लोगो को इतनी पसंद आई कि एक IPS अधिकाने नें भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

IPS अधिकारी ने शेयर की तस्वीर

यह जुगाड़ वाली पान की दुकान लोगो को बहुत प्रभावित कर रही है। IPS अधिकारी पंकज जैन ने भी इसे अपने ट्विटर पर शेयर की है। यह जुगाड़ वाली पान की दुकान उस इलाके में चर्चा का विषय बन चुकी है। साथ ही यह आइडिया लोगो को बहुत प्रभावित कर रहा है। इस जुगाड़ वाले आइडिया को अपनाकर कई लोग स्टार्टप कर रहे हैं।

लोगों ने किया फोटो पर रिएक्ट

कार पर दुकान का आइडिया सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है। इस पर लोग लाइक शेयर के साथ तरह तरह के मजेदार कमेंट कर अपनी राय भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, अब तो इस दुकानदार को पक्का चालान भरना पड़ेगा। वहीं एक अन्य ने लिखा, अब इस शख्स को कार चलाते वक्त 40 की स्पीड ही रखनी पड़ेगी।

Created On :   17 Jun 2023 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story